'थॉर- लव एंड थंडर' में सुपर विलेन का किरदार निभाने के लिए चुने गए क्रिश्चियन बेल, कुछ ऐसी होगी कहानी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Sat, 12 Dec 2020 10:45 AM IST
क्रिश्चियन बेल, थॉर- लव एंड थंडर
क्रिश्चियन बेल, थॉर- लव एंड थंडर - फोटो : twitter: @MarvelStudios
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मार्वेल सिने यूनिवर्स में इकलौते बच्चे पुराने सुपर हीरो थॉर की अगली फिल्म 'थॉर- लव एंड थंडर' इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका कारण है इस फिल्म के विलेन गौर द गॉड बूचर का किरदार निभाने वाले अभिनेता। मार्वेल स्टूडियोज ने अपनी इस बहुचर्चित फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए ऑस्कर पुरस्कार विजेता हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक क्रिश्चियन बेल को चुना है। बीते शुक्रवार को स्टूडियो की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा भी की गई।
विज्ञापन


मार्वेल स्टूडियोज ने अपनी फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के पूरा होने के बाद बहुत से प्रोजेक्ट की घोषणा की जिसमें 'थॉर- लव एंड थंडर' सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला प्रोजेक्ट है। थॉर के प्रशंसक बहुत दिन से इंतजार कर रहे थे कि उन्हें अगली फिल्म कब और किस तरह की देखने को मिलेगी? इसका फैसला स्टूडियो ने कर दिया है। यह फिल्म 6 मई 2022 में रिलीज होनी है और इसमें 'थॉर' फिल्मों के पुराने किरदार थॉर, जेन फोस्टर, वेलकरी, आदि वापस लौटेंगे। फिल्मों में उनका किरदार क्रमशः क्रिस हेम्सवर्थ, नेटली पोर्टमैन और टैसा थॉम्सन निभाते हैं।

'थॉर लव एंड थंडर'
'थॉर लव एंड थंडर' - फोटो : सोशल मीडिया
अब मार्वेल स्टूडियोज ने फिल्म 'थॉर- लव एंड थंडर' में सुपर विलेन गौर द गॉड बूचर की भूमिका निभाने के लिए क्रिश्चियन बेल के नाम की घोषणा कर दी है। हॉलीवुड की फिल्मों में क्रिश्चियन बेल एक बहुत बड़ा नाम है इसलिए इस फिल्म की चर्चा अब और भी ज्यादा होने लगी है। जिस तरह थॉर के साथ उसके भाई लोकी और उसकी बहन हेला का इतिहास रहा है, ठीक वैसे ही गौर द गॉड बूचर का इतिहास भी थॉर और लोकी दोनों के साथ जुड़ा है। थॉर का भाई लोकी भी धूर्त था और उसकी बहन हेला भी पूरी दुनिया के खून की प्यासी निकली।

अब वैसा ही कुछ पारिवारिक द्वंद्व 'थॉर- लव एंड थंडर' में देखने मिलेगा। मार्वेल कॉमिक्स में जब गौर द गॉड बूचर का पूरा परिवार खत्म हो जाता है तो उसके परिवार की पूरी शक्तियां इकलौते सदस्य को मिल जाती हैं। फिर वह अपने परिवार का बदला लेने के लिए सभी देवताओं को खत्म करने का प्रण लेता है। इस फिल्म का निर्देशन थॉर की पिछली फिल्म 'थॉर- रैग्नारॉक' के निर्देशक ताइका वेटिती करेंगे। फिल्म में क्रिश्चियन बेल और क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा टॉम हिडिल्सन, टैसा थॉम्सन, नेटली पोर्टमैन, आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

पढ़ें: मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स में पहले मुस्लिम सुपरहीरो की एंट्री, पहली झलक देखकर ही हो जाएंगे हैरान
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00