अपनी फिल्म के लिए सचिन तेंदुलकर को रजनीकांत से मिला 'खास' तोहफा

amarujala.com- Presented by: मंजू ममगाईं Updated Wed, 19 Apr 2017 04:10 PM IST
रजनीकांत, सचिन तेंदुलकर
रजनीकांत, सचिन तेंदुलकर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर की बायोग्राफी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर लॉन्च हो गया। इस मौके पर तमिल के सुपरस्‍टार रजनी‍कांत ने भी सचिन को अपनी शुभकामनाएं भेजी। उन्होंने ट्वीट किया,' प्रिय सचिन, फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' की सफलता के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं'
विज्ञापन

 
रजनीकांत के इस ट्वीट से सचिन तेंदुलकर गदगद हो गए और उन्होंने रजनीकांत को थैंक्यू कहते हुए लिखा, ' उम्मीद है कि आपने तमिल में इस ट्रेलर को काफी इंज्वाय किया होगा।
 

बता दें सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। महज कुछ ही दिनों में इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं।


गौरतलब है कि 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को जेम्‍स इरस्किन ने डायरेक्‍ट किया है जिसमें सचिन तेंदुलकर, सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,उनकी पत्‍नी अंजली,क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्‍म में सचिन के बचपन से लेकर उनके महान क्रिकेटर बनने तक के सफर को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। इतना ही नहीं इस फिल्‍म में सचिन की आवाज के साथ लास्ट में खुद सचिन भी अपना ही किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़े- केआरके ने उड़ाया सुपरस्टार मोहनलाल का मजाक, कहा- छोटा भीम

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00