गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर भी यौन शोषण का आरोप, पत्नी बोली- 'कृष्ण को भी नहीं छोड़ा..'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 14 Oct 2018 04:36 PM IST
विज्ञापन
bhushan kumar
bhushan kumar

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo कैंपेन के तहत कई दिग्गज फिल्ममेकर्स और एक्टर्स फंसते नजर आ रहे हैं । एक्ट्रेस और मॉडल अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात कर रही हैं । सबसे पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया । इसके बाद से ही एक-एक कर कई मामले सामने आ गए ।
विज्ञापन

टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार भी #MeToo की चपेट में आ गए हैं। उन पर एक महिला ने शोषण का आरोप लगाया है । वहीं भूषण की पत्नी दिव्या खोसला ने अपने पति का बचाव किया है । हाल ही में दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा ।
दिव्या इसमें लिखती हैं, 'मेरे पति ने टी-सीरिज को अपनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंचाया है । लोगों ने तो श्री कृष्ण पर भी कई आरोप लगाए हैं । #MeToo अभियान का मतलब है कि समाज में फैली गंदगी को साफ करना । लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं यह जानकर दुख हो रहा है।'




बता दें कि बीते रोज एक एक्ट्रेस ने भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती साझा की है। इस महिला का कहना है कि उसे एक फिल्म से महज इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के साथ सोने से मना कर दिया था ।

वहीं महिला ने बताया कि उन्होंने भूषण को ये कहते हुए काम करने से मना कर दिया था, ''मैं काम और प्लेजर के लिए किसी के साथ नहीं सोती हूं । अगर फिल्म पाने के लिए यह सब करना होगा तो मैं बैकआउट करती हूं ।  मैं इस बारे में 3 साल बाद बात कर रही हूं, क्योंकि अब मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट है ।'' 



 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X