पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Rohit Mishraरोहित mishra Updated Sat, 23 Nov 2013 03:12 PM IST
विज्ञापन
hritik roshan, kaitreena kaif, charcha me

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरों में ऋतिक रोशन की चोट और दो नायिकाओं की खटपट शामिल है।
विज्ञापन

*रितिक रोशन के कारण कैटरीना कैफ की मुश्किलें बढ़ रही हैं। ‘कृष-3’ की रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी के बाद रितिक ने ब्रेक ले लिया है। वह अमेरिका चले गए हैं। इस कारण उनकी फिल्मों ‘बैंग बैंग’ और ‘शुद्धी’ की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है। दोनों में कैटरीना हैं। 2014 में अब इनकी शूटिंग शुरू होगी। मगर तब कैटरीना के पास तारीखें नहीं हैं। इंतजार कीजिए कि आगे क्या होगा।
*राजकुमार यादव से तो आप परिचित होंगे। ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘काय पो चे’ से लेकर ‘शाहिद’ तक उनकी ख्याति ने सफर तय किया है। अब पता चला है कि राजकुमार ने अपना नाम बदल लिया है। अपनी मां की सलाह पर उन्होंने नाम न केवल राजकुमार राव कर लिया है, बल्कि राजकुमार की अंग्रेजी स्पेलिंग में एक एम एक्स्ट्रा लगा लिया है। देखें किस्मत अब उन्हें कहां पहुंचाती है।
*एक फिल्म में दो हीरोइनें हों और उनके बीच खटपट की अटकलें न लगें कैसे हो सकता है? ‘डेढ़ इश्किया’ में माधुरी दीक्षित के साथ हुमा कुरैशी हैं। दोनों की उम्र और अनुभव में जमीन-आसमान का फर्क है, लेकिन लोग बार-बार हुमा से पूछ रहे हैं कि माधुरी के साथ आपका मुकाबला कैसा रहा? हुमा परेशान हैं जवाब दे-दे कर।

*गीतकार-लेखक जावेद अख्तर को ट्विटर पर खूब खरीखोटी सुनना पड़ रही है। उन्होंने गुरुवार को ‘तहलका’ वाले तरुण तेजपाल को नैतिक मूल्यों वाला व्यक्ति बताते हुए उनकी निंदा तो की मगर कहा कि उन्होंने गलती स्वीकारने का साहस दिखाया। लोग जावेद साहब से कह रहे हैं कि आप तो जज्बात और शब्द समझते हैं, फिर क्यों ऐसी बात कह रहे हैं।

*नवाजुद्दीन सिद्दिकी सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला सलमान खान को लेकर 'किक' नामक एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी साजिद कर रहे है।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us