MyCity App MyCity App

रुड़की: अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार, खंडहर पड़े मुर्गी फार्म से 11 बाइकें बरामद 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भगवानपुर(रुड़की) Updated Sat, 27 Jun 2020 06:25 PM IST
विज्ञापन
Roorkee: Two accused of interstate vehicle thief gang arrested
- फोटो : फाइल फोटो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
चेकिंग के दौरान भगवानपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर खंडहर पड़े मुर्गी फार्म से चोरी की 11 बाइकें बरामद की हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वहीं, पुलिस उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।
विज्ञापन

शनिवार को एसपी देहात एसके सिंह और सीओ अभय सिंह ने भगवानपुर थाने में प्रेसवार्ता कर बताया कि शुक्रवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने भगवानपुर-गागलहेड़ी मार्ग पर बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों का रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों भागने लगे।
पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया और बाइक समेत थाने ले आई। यहां सख्ती से पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी की कई घटनाएं स्वीकार कीं। साथ ही छापुर कलालहटी मार्ग पर स्थित खंडहर पड़े मुर्गी फार्म में बाइकें छुपाने की बात कही। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने मुर्गी फार्म से नौ बाइक और एक स्कूटी बरामद की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी बाइकें भगवानपुर, रुड़की, सहारनपुर और अन्य स्थानों से चोरी की गई है। पुलिस ने आरोपी अभिषेक निवासी छापुर और देवराज मूल निवासी ग्राम पंडारिया लोहरदगा जमगई थाना पंडारिया झारखंड, हाल निवासी छापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि दोनों के खिलाफ भगवानपुर, गागलहेड़ी में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us