विज्ञापन
विज्ञापन

आलोचकों पर भड़के मुख्य चयनकर्ता प्रसाद, बोले- ज्यादा मैच खेलने से समझदारी नहीं आती

भाषा Updated Tue, 30 Jul 2019 06:41 PM IST
एमएसके प्रसाद
एमएसके प्रसाद - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने मौजूदा चयन समिति में शामिल पूर्व खिलाड़ियों के औसत अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड पर आलोचकों द्वारा लगातार निशाना साधे जाने पर मंगलवार को कहा कि वह इस बात को नहीं मानते ‘अगर आपने अधिक मैच खेले हैं तो आपको ज्यादा ज्ञान होगा’।
विज्ञापन
प्रसाद ने अपने विशेष साक्षात्कार में कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी, जिसमें उन्हों अपने स्तर (महज छह टेस्ट मैच खेलने का) पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। उन पर पूर्व महान बल्लेबाज गावसकर ने कमजोर चयनकर्ता होने का आरोप लगाया है। चयन समिति में शामिल पांच सदस्यों को कुल 13 टेस्ट मैचों का अनुभव है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

चयन समिति के कद और अनुभव को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। क्या इससे आप दुखी हैं?

विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Cricket News

मीडिया अधिकारों को लेकर ICC और BCCI में रार, हर साल टी-20 विश्व कप करवाने के पक्ष में नहीं है बोर्ड

बीसीसीआई प्रबंधन में इस वक्त नए पदाधिकारियों के लिए चुनावी प्रक्रिया चल रही है। हालांकि 23 अक्तूबर को चुने जाने वाले नए सदस्यों और प्रमुखों को आईसीसी के साथ एक नए विवाद का सामना करना पड़ सकता है।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

सूफी प्रतिनिधिमंडल के नसीरुद्दीन चिश्ती का बयान- भारत मुस्लिमों के लिए सबसे अच्छा देश

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात का जायजा लेकर लौटे सूफी प्रतिनिधि मंडल के सदस्य नसीरुद्दीन चिश्ती ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की बयानबाजी पर करारा जवाब दिया है। क्या है उनका जवाब- देखें ये वीडियो।

14 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree