Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   India vs Pakistan T20 World Cup 2021: Pakistani player Shahnawaz Dahani was seen talking to MS Dhoni before the match

India vs Pakistan: महामुकाबले से पहले धोनी से बात करता दिखा पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानें दोनों के बीच क्या बात हुई

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sat, 23 Oct 2021 07:39 PM IST

सार

IND vs PAK T20 World Cup: वीडियो में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी धोनी से बात करते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान के बड़े फैन हैं और धोनी से टिप्स लेते दिख रहे हैं। 
भारत बनाम पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप मैच: दाहानी (बाएं) और धोनी (दाएं)
भारत बनाम पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप मैच: दाहानी (बाएं) और धोनी (दाएं) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टी-20 विश्व कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इससे पहले दोनों टीमें आखिरी प्रैक्टिस सेशन में दिखीं। पाकिस्तान की टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान का एक वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। 
विज्ञापन


इसमें धोनी उनके कैंप के पास से गुजर रहे हैं और पाकिस्तानी खिलाड़ी उनसे बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी धोनी से बात करते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान के बड़े फैन हैं और धोनी से टिप्स लेते दिख रहे हैं। 


दरअसल, धोनी भारतीय क्रिकेटरों के साथ टीम बस में वापस जा रहे थे। इसी बीच पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज धोनी को बताते हैं कि इतनी उम्र होने के बाद वह और फिट होते जा रहे हैं। इस पर धोनी ने कहा कि नहीं मैं बूढ़ा हो रहा हूं। शाहनवाज ने जवाब देते हुए कहा, आप पहले से भी ज्यादा फिट हैं।
 

Pakistan Bowler Shahnawaz Dahani getting excited seeing @msdhoni 😅❤pic.twitter.com/Q2rlCxXaWy

— Dhoni Army TN™ (@DhoniArmyTN) October 23, 2021


भारत ने टी-20 विश्व कप के लिए धोनी को मेंटर बनाया है। वे टूर्नामेंट में होने वाले कई अहम मैचों के लिए टीम का प्रदर्शन सुधारने के लिए आए हैं। धोनी के रहने से टीम को काफी फायदा होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया वनडे और टी-20 में विश्व चैंपियन बन चुकी है। 2007 में पहले टी-20 विश्व कप में भारत चैंपियन बना था। धोनी भारतीय खिलाड़ियों से दबाव हटाने का काम करेंगे।

वहीं, शाहनवाज दहानी पीएसएल के छठे सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक थे। मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलते हुए उन्होंने 11 मैचों में 17.00 की औसत से 20 विकेट लिए थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00