अफरीदी बोले- चैंपियंस ट्रॉफी में जीत का भारत था हकदार, इमरान ने कहा- इससे बदतर कुछ नहीं

amarujala.com- Presented by: मुकेश झा Updated Mon, 05 Jun 2017 02:39 PM IST
इमरान खान और शाहिद अफरीदी
इमरान खान और शाहिद अफरीदी - फोटो : ndtv
ख़बर सुनें
चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत से पाकिस्तान को मिली करारी हार से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान बहुत दुखी हैं। रविवार को खेले गए मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक 124 रनों से हरा दिया। 
भारते ने पहले बैटिंग करते हुए 48 ओवरों में 319 रन बनाए। जिसके बदले में पाकिस्तान 41 ओवरों में कुल 289 रन ही बना पाया। हालांकि बारिश के कारण यह मैच कई बार बाधित भी हुआ।  
इमरान खान ने मैच के बाद ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया जिसमें उन्होंने लिखा, "बतौर स्पोर्ट्समैन मैं जानता हूं कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम की करारी हार मेरे लिए बेहद दुखदायी है।"
 
दूसरे ट्वीट में इमरान ने कहा, " जबतक पाकिस्तान क्रिकेट के ढांचागत संरचना में बदलाव नहीं होगा तब तक ये गैप दिखेगा। आखिर किस वजह से पाकिस्तान की टीम भारत से पिछड़ रही है।" वाकई इस हार से आज हम बेहद दुखी हैं।
   


एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालत तब तक नहीं सुधर सकती है जबतक चेयरमैन का चयन मेरिट के आधार पर नहीं होगा।"
 
वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने कहा कि भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पाक टीम के खराब प्रदर्शन ने मैच का सारा रोमांच छीन लिया। अफरीदी ने ICC के लिए अपने कॉलम में लिखा, ‘भारत-पाकिस्तान चैम्पियंस ट्राफी मैच में कोई रोमांच नहीं था क्योंकि पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। पाकिस्तानी होने के नाते मुझे यह देखकर दुख हुआ लेकिन भारत ने एक बार फिर अपना दबदबा साबित कर दिया।

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

ईडन गार्डन में एलिमिनिटेर मुकाबला आज, केकेआर के सामने रॉयल्स की डगर मुश्किल

पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को बुधवार को यहां होने वाले एलिमिनिटेर मुकाबले में दो बार की चैंपियन रह चुकी केकेआर की कड़ी चुनौती का सामना करना है।

23 मई 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen