बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

पीसीबी ने किया नदीम गौरी को निलंबित

लाहौर/एजेंसी Updated Fri, 12 Oct 2012 01:14 PM IST
विज्ञापन
gauri was suspended by pcb

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्टिंग आपरेशन में फिक्सिंग करते पकड़े गए अंपायर नदीम गौरी को प्रथम श्रेणी क्रिकेट से निलंबित कर दिया है। पीसीबी ने कहा कि गौरी जिस तरह से स्टिंग आपरेशन में बात करते हुए दिखाए गए हैं उससे सीधे उन पर संदेह पैदा होता है। ऐसे में कार्रवाई पूरी होने तक उन्हें वापसी की इजाजत नहीं होगी।
विज्ञापन


पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘बोर्ड ने फिक्सिंग के खिलाफ हमेशा ही कड़ा रवैया अपनाया है। इसलिए गौरी को निलंबित किया जा रहा है। वीडियो क्लिप में गौरी का रवैया संदिग्ध था ऐसे में उनके खिलाफ सबूत एकत्र किए जा रहे हैं। कार्रवाई पूरी होने तक उन्हें वापसी की इजाजत नहीं होगी।’


प्रेजिडेंट ट्रॉफी में गौरी को चार मैचों में अंपायरिंग सौंपी गई थी। हालांकि उन्होंने एक मैच में ही अपनी भूमिका निभाई थी। बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि गौरी को उनका बकाया अदा किया जा चुका है। हालांकि गौरी खुद पर लगे आरोपों से इंकार कर चुके हैं। उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।



आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X