लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Chhattisgarh ›   Jagdalpur News ›   couple died due to scorching fire in the field

खेत में झुलसने से दंपति की मौत: सफाई के बाद लगाई थी आग, बुझाने में झुलसे, अस्पताल में दोनों ने तोड़ा दम

अमर उजाला नेटवर्क, जगदलपुर Published by: अभिषेक वर्मा Updated Fri, 03 Mar 2023 02:19 PM IST
सार

जगदलपुर के सोनारपाल गांव में खेत को साफ करने के बाद लगाई आग में पति-पत्नी झुलस गए। 24 फरवरी को घटना हुई थी जिसके बाद उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पहले पति की मौत हुई वहीं, पांच दिन बाद पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।

couple died due to scorching fire in the field
सांकेतिक फोटो - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

जगदलपुर के भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम सोनारपाल में रहने वाले दंपति ने अपने खेत में उगे कचरों को साफ करने के उपरांत उसमें आग लगा दी। इस घटना में दोनों झुलस गए। उपचार के लिए मेकाज भिजवाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।


 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की भानपुरी के सोनारपाल में रहने वाले गेतू यादव 60 वर्ष 24 फरवरी को अपनी पत्नी बुची यादव 58 वर्ष के साथ अपने खेत में उगे कचरों को साफ करने के बाद उसमें आग लगा दी। ताकि, दूसरी फसल लगाई जा सके। इस दौरान आग इतनी तेजी से फैली की पड़ोसी के खेत को भी चपेट में लिया। पति-पत्नी ने उसे बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों आग की चपेट में आने के कारण बुरी तरह झुलस गए।


घटना के दौरान पति-पत्नी के अलावा खेत में और कोई भी नही था। आग से झुलसने के बाद भी दोनों पति-पत्नी खुद चलकर अपने घर पहुंचे। जहां घर में मौजूद बच्चों ने झुलसे मां-पिता दोनों को पहले भानपुरी के स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भर्ती कराया। बेहतर इलाज के लिए वहां से महारानी अस्पताल लाया गया। दोनों की स्थिति को देखते हुए उन्हें मेकाज भेज दिया गया। जहां 26 फरवरी को गेतू यादव की मौत हो गई, वहीं उपचार के 5 दिन बाद मां बुची ने भी दम तोड़ दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतक के 5 बच्चें है, और सभी लड़कियां है, जिनमें 3 की शादी हो गई है, जबकि 2 की शादी नहीं हुई है। 5 दिन के अंदर मां-पिता की मौत होने से परिवार में गम का माहौल हो गया। शुक्रवार को महिला के शव का पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed