Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   imf chief economist gita gopinath welcomes new year 2022 with golgappa twitterati users say this is a real indian

Welcome 2022: आईएमएफ चीफ गीता गोपीनाथ ने गोलगप्पे खाकर किया नए साल का स्वागत, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीपक चतुर्वेदी Updated Mon, 03 Jan 2022 10:23 AM IST

सार

Gita Gopinath Welcomes New Year With Golgappa: देश के लगभग हर शहर में आपको गोलगप्पे और इन्हें पसंद करने वालों की अच्छी खासी तादाद दिख जाएगी। इनका क्रेज कितना है इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि आईएमएफ चीफ भारतवंशी गीता गोपीनाथ ने साल 2022 का स्वागत गोलगप्पे खाकर किया। 
 
गीता गोपीनाथ
गीता गोपीनाथ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गोलगप्पा भारत के सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है। देश के लगभग हर शहर में आपको गोलगप्पे और इन्हें पसंद करने वालों की अच्छी खासी तादाद दिख जाएगी। इनका क्रेज कितना है इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि आईएमएफ चीफ भारतवंशी गीता गोपीनाथ ने साल 2022 का स्वागत गोलगप्पे खाकर किया। 

विज्ञापन


ट्विटर पर साझा की गोलगप्पे खाते तस्वीर
इंटरनेशनल मोनेट्री फंड (आईएमएफ) की चीफ इकोनोमिस्ट गीता गोपीनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इसके वे गोलगप्पा खाती हुईं नजर आ रही है। जी हां, दरअसल उन्होंने अपने नए साल की शुरुआत पसंदीदा भारतीय स्ट्रीट फूड पानी पूरी यानी गोलगप्पे से की है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि 2022 मुबारक! नए साल की शुरुआत करने के लिए गोलगप्पे। 


तेजी से वायल हो रही गोपीनाथ की पोस्ट
गीता गोपीनाथ की गोलगप्पे खाते हुए ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आईएमएफ चीफ एक रेस्तरां के अंदर बैठी है और उनके हाथ में पानी से भरा हुआ गोलगप्पा भी है।  हालांकि फोटो के कैप्शन में उन्होंने ये नहीं लिखा कि ये कहां की तस्वीर है।  

लोगों ने पोस्ट पर दी ये प्रतिक्रियाएं 
जिस अंदाज से गीता गोपीनाथ ने नए साल का स्वागत किया है, वो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। उनकी पोस्ट पर लोग भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी यूजर ने लिखा कि बिल्कुल गोलगप्पे हर भारतीय की पहली पसंद होते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साल की शुरुआत जब कोई पानी पूरी से करे तो यकीनन वो बिल्कुल देसी इंसान और असली भारतीय है। 

एक दिन में 37 हजार लाइक्स
गीता गोपीनाथ की गोलगप्पे खाते हुए ये तस्वीर इतनी तेजी के साथ वायरल हो रही है कि साझा किए जाने के एक दिन के भीतर ही इसे 37,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। इसके साथ ही उनकी पोस्ट पर 1.098 से अधिक बार रीट्वीट भी किया गया। उनके कई फॉलोअर्स ने पोस्ट पर कमेंट भी किया और साथ ही लाइक भी किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00