इस सरकारी दफ्तर में हेलमेट पहनकर क्यों काम करते हैं कर्मचारी?

amarujala.com- Presented by: हर्षिता Updated Mon, 17 Jul 2017 04:46 PM IST
Employee at land records department in East   Champaran district of Bihar working wearing   helmet
इनके कंधों पर ही नहीं, सिर पर भी बहुत 'जिम्मेदारी' है - फोटो : Navya Times/ Youtube
सरकारी नौकरी पाने के लिए जितनी मेहनत करनी पड़ती है, उससे कहीं ज्यादा मशक्कत सरकारी दफ्तर में बैठकर काम करने में होती है। खासकर उन ऑफिसों में जो दूर-दराज के इलाकों में मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है यह सरकारी कार्यालय जहां के कर्मियों को पूरा दिन  हेलमेट लगाकर काम करना पड़ रहा है।
बिहार के पूर्वी चंपारण के अरेराज प्रखंड में स्थित भूमि रिकॉर्ड विभाग की इमारत इतनी जर्जर हो गई है कि बारिश होते ही छत से पानी टपकने लगता है। दीवारों से भी पानी रीसने के कारण कमरे में काम करना मुश्किल हो रहा है। आलम तो यह है कि छत कभी भी गिर सकती है। यहां काम कर रहे कई कर्मी जख्मी भी हो चुके हैं। लिहाजा, कर्मियों ने हेलमेट पहनकर काम करना शुरू कर दिया। 

अब जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुकी है तो कर्मियों को उम्मीद है कि इनकी परेशानियों को दूर करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bizarre News

पैदा होते ही टॉयलेट में फ्लश हो गया नवजात, 2 घंटे बाद टैंक से जिंदा निकला

भगवान ने जिसे जिंदगी दी, वहीं उसे सांसें भी देता है। हुआ यूं कि टॉयलेट में महिला ने बच्चा जन्मा जो फ्लश हो गया।

18 अगस्त 2017

Related Videos

पिता के भी पिता निकले ये नन्हे बच्चे, कह सकते हैं सबसे क्यूट वीडियो

माता-पिता और बच्चों के रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया जा सकता। दोनों के बीच अगर समझदारी हो तो इस रिश्ते की खुशबू जिंदगी भर बनी रहती है। ऐसा ही एक वीडियो आपको दिखाते हैं जिसमें पिता और बच्चों के बीच गजब की मस्ती हो रही है...

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen