Hindi News ›   Bihar ›   jdu leader pawan verma said narendra modi no longer sells tea now he wears suits worth lakhs

मोदी जी अब चाय नहीं बेचते, भारत विकसित हो गया है, वे लाखों के सूट पहनते हैं: पवन वर्मा

टीम डिजिटल, अमर उजाला Updated Tue, 28 Nov 2017 01:18 PM IST
पवन वर्मा
पवन वर्मा - फोटो : rstv
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता पवन वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को याद दिलाया है कि वे कभी चाय बेचा करते थे, लेकिन अब भारत विकसित हो गया है और वे लाखों के सूट पहनते हैं। सोमवार को राजकोट में एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस से अनुरोध किया है कि 'वे उनकी गरीबी का मजाक न उड़ाएं'। 
विज्ञापन


यह भी पढ़ें: 'सरकार के 72,000 करोड़ रुपए दबाए बैठे हैं अडाणी' 


जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन वर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, 'यह तथ्य कि नरेंद्र मोदी जी चाय बेचते थे इतने अच्छे तरीके से स्थापित हो चुका है कि इसे बार-बार दोहराए जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि भारत विकसित हो चुका है और मुझे लगता है कि मोदी जी ने इसमें योगदान दिया है, अब वे लाखों रुपये कीमत के सूट पहनते हैं।' 
 

गौरतलब है कि पीएम मोदी के हालिया बिहार दौरे के दौरान बीजेपी के नई सहयोगी  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके नेतृत्व की बढ़चढ़ कर प्रशंसा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। लेकिन राज्यसभा के सांसद रह चुके पवन वर्मा सवाल करने से नहीं चूकते। विपक्ष मोदी पर सूट-बूट की सरकार होने का आरोप लगाती है। पवन वर्मा प्रधानमंत्री मोदी को जिस सूट की याद दिला रहे हैं दरअसल वो सूट उन्होंने पीएम पद की शपथ लेने के बाद पहले गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पहनी थी। 

गौरतलब है कि 25 जनवरी को दिल्ली के हैदराबाद हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ हुई विशेष मुलाकात में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक विशेष सूट पहना था। इस धारीदार सूट में पूरे कपड़े पर अंग्रेजी में नरेंद्र दामोदरदास मोदी लिखा हुआ है। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि इस सूट की कीमत करीब 10 लाख रुपए है। इस सूट पर विपक्ष ने पीएम को घेरा। विवादों के बाद इस सूट को नीलामी के लिए रखा गया जहां सूरत के एक हीरा व्यापारी ने इस बहुचर्चित सूट को 4.31 करोड़ रुपये में खरीदा। 'नीलामी में सबसे महंगा बिकने वाले सूट' के तौर पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह मिली।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00