प्रॉपर्टी एंड ऑटो एक्सपो 2019: इस दिवाली घर और गाड़ी का सपना पूरा होगा एक साथ

ऑटो डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 22 Oct 2019 04:10 PM IST
विज्ञापन
प्रॉपर्टी ऐंड ऑटो एक्सपो 2019
प्रॉपर्टी ऐंड ऑटो एक्सपो 2019 - फोटो : Amar Ujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
दिवाली के शुभ अवसर पर अमर उजाला अपने ले के आया है एक खास उपहार, जो करेगा आपकी दिवाली को और भी रोशन। अमर उजाला, लखनऊ में प्रॉपर्टी एंड ऑटो एक्सपो 2019 का आयोजन कर रहा है। दो दिवसीय प्रॉपर्टी ऐंड ऑटो एक्सपो 22 व 23 अक्टूबर को लखनऊ के गोमती नगर में स्थित होटल रेनेसेंस में दोपहर 12 बजे से आयोजित होगा। इस बार के प्रॉपर्टी एंड  ऑटो एक्सपो की खास बात यह है कि इसमें लोवर मिडिल क्लास से लेकर अपर मिडिल क्लास व अपर क्लास जैसे हर आय वर्ग के लोगों के लिए प्रॉपर्टी, घर व गाड़ियों के विकल्प उपलब्ध रहेंगे।
विज्ञापन

 
एक तरफ जहां प्रॉपर्टी एक्सपो में तेजी से विकसित हो रहे आवासीय इलाकों के ढेरो विकल्प हैं तो वही ऑटो एक्सपो में 4 व्हीलर्स के लगभग हर प्रमुख ब्रांड्स के डिसप्ले उपलब्ध रहेंगे। जिनसे इस इवेंट को एक नई पहचान मिलेगी। हर आय वर्ग के लिए सेडान, एसयूवी आदि कारें आकर्षक ऑफरों व स्कीम के तहत उपलब्ध रहेंगे। जिसका लाभ वहां आने वाले दर्शक उठा सकेंगे।
 
प्रॉपर्टी एक्सपो में कॉमर्शियल, रेजिडेंशियल प्लाट की कैटेगरी के साथ ऑन द स्पॉट बुकिंग कि भी सुविधा रहेगी। साथ ही प्रॉपर्टी ऐंड ऑटो एक्सपो में लोन की भी सुविधा प्रदान की जाएगी। यहां आने वाले दर्शक अगर प्रॉपर्टी न भी लें तो भी उन्हें कई फायदे होंगे, जैसे उन्हें प्रॉपर्टी के बाजार की स्थिति व अपने आस पास के इलाकों में प्रॉपर्टी में निवेश करने की सही जगह आदि चीजों के बारे में उचित जानकारी प्राप्त होगी।
 
प्रॉपर्टी एंड ऑटो एक्सपो में प्रॉपर्टी व आटोमोबाइल क्षेत्र के कई बड़े दिग्गज शिरकत करेंगे। एक्सपो में प्रॉपर्टी क्षेत्र के कई बड़े ब्रांड्स जैसे ओमैक्स, रिशिता डेवलपर्स, साहू सिटी, एक्जेला, बाला, साहू ग्रुप, एफिल डेवलपर्स, सफायर, स्काई होम्स रियालिटी, एनजेएसवी आदि मौजूद रहेंगे। साथ ही ऑटो क्षेत्र के दिग्गज जैसे रॉयल एनफील्ड, हीरो, नेक्सा, ह्युंदै आदि शिरकत कर रहे हैं।  साथ ही यहां आने दर्शकों के मनोरंजन के लिए लाइव बैड पर्फॉरमेंस व स्वादिष्ट जलपान की भी व्यवस्था की गई है। यहां आने वाले दर्शक दिवाली पर मूवी टिकट्स जैसे ढेरों अन्य उपहार भी जीत सकते हैं। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X