बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अगस्त से महंगी होने जा रही है महिंद्रा की गाड़ियां, आपको खर्च करना होगा इतना अधिक मूल्य

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 30 Jul 2018 03:54 PM IST
विज्ञापन
mahindra to hike vehicle price by 30 thousand rupees from august
ख़बर सुनें
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने सोमवार को कहा कि उपयोगी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि होने के कारण कंपनी अगले महीने तक अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 30,000 रुपये तक की वृद्धि करने की योजना बना रही है।
विज्ञापन


एमएंडएम ने एक बयान में कहा कि कंपनी अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 30,000 रुपये या दो फीसदी तक की वृद्धि करेगी। बढ़ी हुई नई कीमतें अगस्त महीने से प्रभावी रहेंगी। 


कंपनी के ऑटोमोटिव क्षेत्र के प्रेसिडेंट राजन वढेरा ने कहा कि वाहन के निर्माण में इस्तेमाल होने वाली जरूरी वस्तुओं की कीमतों में इजाफा होने से हम कुछ मॉडलों की कीमतों में दो फीसदी की वृद्धि करने की योजना बना रहे है। एमएंडएम से पहले टाटा मोटर्स ने भी अगस्त तक अपने वाहनों की कीमतों में वृद्धि की बात की थी।  

यह गाड़ियां बेचती है महिंद्रा
महिंद्रा जिन गाड़ियों को मार्केट में बेचती है उनमें एक्सयूवी 500, स्कोर्पियो, टीयूवी 300 और केयूवी 100 शामिल हैं। महिंद्रा की कार मार्केट पर अच्छी पकड़ है और वो बड़ी गाड़ियों के सेगमेंट में सबसे ज्यादा मार्केट शेयर के साथ काबिज है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X