विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Viral Videos ›   Zomato food company gifts a electric tri cycle for differently able delivery man in rajasthan

एक वायरल वीडियो ने फूड डिलीवरी ब्वॉय को बनाया 'सुपरहीरो'

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 30 May 2019 05:01 PM IST

राजस्थान में एक नामी फूड डिलीवरी कंपनी ने एक दिव्यांग व्यक्ति को फूड डिलीवरी की जॉब दी है ताकि वो अपना भरण-पोषण कर सके. इस शख्स के हौंसलों की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree