विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Haryana ›   Cm ManoharLal Khattar’s lost his cool, as youth tries to take selfie, caught on camera in haryana

हरियाणा में सीएम खट्टर हुए नाराज, सेल्फी ले रहे युवक के साथ किया ये बर्ताव

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 06 Jun 2019 12:17 PM IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। इस वीडियो में दरअसल वो एक युवक को धकेलते और फटकार लगाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे लेकिन इसी बीच पास खड़े एक युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की तो नाराज हुए सीएम खट्टर उस युवक को धकेलते हुए आगे बढ़ गए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election