विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Viral Videos ›   A man fell on the gap between the platform and the train at the Jharsuguda railway station

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था शख्स, फिसला पैर फिर हुआ ये हादसा

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 20 Jun 2019 10:02 AM IST

ओडिशा के झारसुगुड़ा में एक यात्री ट्रेन के नीचे आने से बाल बाल बचा। दरअसल ये शख्स चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच के गैप में गिर गया। फिर क्या हुआ ये जानने के लिए देखिए पूरी खबर।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree