Hindi News ›   Video›  

Gadgets

These 4 wearable gadgets including chairless chair will make your life easier special story 2:30

अब साफ हवा में ले पाएंगे सांस, पहन सकेंगे ये कुर्सी

401 Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Mon, 30 Oct 2017 12:38 PM IST

कहा जाता है कि आवश्यकता आविष्कार की जननी है। आज प्रदूषण और स्ट्रेस हमें लगातार बीमार कर रहे हैं। काम का प्रेशर ज्यादा है और आराम करने का समय कम। इतना ही नहीं, लोग आजकल इतना ज्यादा व्यस्त रहते हैं कि वह अपनी हेल्थ का ठीक से ध्यान भी नहीं रख पा रहे। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे 4 wearable (पहनने योग्य) गैजेट्स के बारे में जो आपकी लाइफ को काफी हद तक आसान बना देंगे। 
 

sony launches new projector Xperia touch which changes every surface into touch screen special story 2:15

तो अब सबकुछ हो जाएगा टच स्क्रीन, सोनी लाया नया प्रोजेक्टर 

684 Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Fri, 13 Oct 2017 03:47 PM IST

अभी तक आप केवल लैपटॉप और स्मार्टफोन में टचस्क्रीन का इस्तेमाल कर रहै थे। लेकिन टेकनॉलोजी बहुत तेजी से बदल रही है। जल्द ही आप अपने घर की दीवार, फर्श, बिस्तर आदी को भी टच-स्क्रीन बना सकेंगे। सोनी ने एक ऐसा ही प्रोजेक्टर बाजार में उतार दिया है।
 

सैमसंग 3:14

सैमसंग गैलेक्सी S 8 के ‘आई स्कैनर’ को कर सकते है ‘चीट’

341 Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 26 May 2017 09:22 PM IST

साउथ कोरियन मल्टीनेशनल कंपनी सैमसंग के नए स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एस8’ के लॉक को सिर्फ एक इमेज और कॉन्टैक्ट लेन्स के जरिए अनलॉक किया जा सकता है। ये खुलासा केयोस कंप्यूटर क्लब के रिसर्चर्स ने किया है, रिसर्चर्स ने एक आंख की एक तस्वीर पर कॉन्टैक्ट लेन्स रख ये कारनामा किया है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen