विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Sports ›   Former Pakistan bowler saqlain mushtaq imprisoned his wife in a wardrobe during 1999 world cup

सकलैन मुश्ताक का गजब कारनामा, वर्ल्ड कप 1999 में साथ आई पत्नी का किया था ये हाल

1.8K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 09 May 2019 04:33 PM IST

अपनी वाइफ या फिर गर्लफ्रैंड को किसी भी टूर्नामेंट में ले जाने को लेकर क्रिकेटर्स को समय-समय पर Instructions दिए जाते रहे हैं. कई बार रूल्स को Follow किया गया तो कभी नियमों को तोड़ा भी गया.ऐसा ही एक Interesting वाकया पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सकलैन मुश्ताक से जुड़ा हुआ है.जिन्होंने साल 1999 में हुए वर्ल्डकप के दौरान एक गजब कारनामा कर दिखाया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree