विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Sports ›   former indian captain mahendra singh dhoni says 2007 wc and 2011wc as two best moments of his life

2007 T-20 WC और 2011 WC को लेकर दिया पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने ये बड़ा बयान

वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 28 Nov 2019 10:17 AM IST

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में विश्व कप जीतने वाली उनकी टीम का शानदार स्वागत जैसे क्षण उनके दिल के बेहद करीब है. मुंबई में एक प्रोमोश्नल इवेंट के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देेते हुए कहा कि ‘मैं यहां दो घटनाओं का जिक्र करना चाहूंगा, हम 2007 में (टी-20) विश्व कप के बाद भारत आए और हमने खुली बस में यात्रा की और हम मरीन ड्राइव (मुंबई) में खड़े रहे. हर तरफ जाम लगा था और लोग हमारे स्वागत के लिए अपनी कारों में आए थे. सुनिए दोनों विश्व कप में मिली जीत को किस तरह से याद किया धोनी ने।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us