विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   NARENDRA MODI PAKISTANI SISTER, QAMAR MOHSIN SHAIKH, TIED RAKHI ON THE OCASSION OF RAKSHA BANDHAN

मिलिए नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहना से, 24 सालों से बांध रही हैं राखी

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 27 Aug 2018 10:29 AM IST

रक्षा बंधन के मौके पर देशभर में बहनों ने अपने भाई की कलाई पर रक्षा बंधन बांधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशभर की बच्चियों और महिलाओं से राखी बंधवाई लेकिन इन्हीं में एक पीएम की पाकिस्तानी बहना भी हैं जो उन्हें बीते 24 सालों से राखी बांधती आ रही हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election