विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   Sanjay Gandhi's intention was very dangerous behind Emergency imposition in India: kuldip nayar

INTERVIEW : वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर की अमर उजाला टीवी से खास बातचीत

2.4K Views
बसंत कुमार, संवाददाता/नई दिल्ली Updated Thu, 23 Aug 2018 09:09 AM IST

कुलदीप नैयर अपनी कलम की ताकत से सत्ता में बैठे लोगों की आँखों की किरकिरी बने रहे। इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया तो इन्हें जेल में डाल दिया। कुलदीप नैयर को गांधी, जिन्ना, जवाहरलाल नेहरु, लालबहादुर शास्त्री सहित तमाम नेताओं की सोहबत में रहने का मौका मिला। 94 साल की उम्र में भी कुलदीप नैयर लिख रहे हैं। अमर उजाला टीवी ने कुलदीप नैयर से आपातकाल के साथ-साथ कई मुद्दों पर बातचीत की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree