विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Rajiv came to power in 1984 but he never used powers to destroy the freedom liberty Sonia Gandhi

प्रचंड बहुमत से सत्ता में आने के बाद भी राजीव ने कभी भी भय का माहौल नहीं बनाया: सोनिया गांधी

821 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Thu, 22 Aug 2019 10:06 PM IST

सोनिया गांधी ने इशारों-इशारों में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की राजीव गांधी को पूर्ण बहुमत मिला था, लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल डर का माहौल बनाने में नहीं किया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree