विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Nirbhaya’s mother asha devi demands court to hanging of all accused 'ASAP'Akshay Kumar Singh

निर्भया रेप केस: मां आशा देवी बोलीं, ‘कोर्ट से किया इन्होंने खूब मजाक, जल्द निकले डेथ वारंट’

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Fri, 13 Dec 2019 10:52 AM IST

निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी से पहले निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि अदालत से इन्होंने काफी मजाक कर लिया है, जल्द से जल्द इनका डेथ वारंट निकले और फांसी हो।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us