विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   In the name of religion, this chitfund company halal bank has 500 crore fraud with investors

धर्म के नाम पर इस कंपनी ने की निवेशकों के साथ धोखाधड़ी, 500 करोड़ का घपला

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 14 Jun 2019 07:39 PM IST

एक और चिटफंड कंपनी का घोटाला सामने आया है। जिस पर निवेशकों के 500 करोड़ रुपए हड़पने के आरोप लगे हैं। इस्लामिक बैंक और हलाल निवेशक कंपनी आई मॉनेटरी एडवायजरी पर क्या है आरोप और कैसे इसने लोगों के पैसों का गबन किया देखिए हमारी खास रिपोर्ट।

 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree