विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Tiwari Ji And Vibhuti Ji Are Depressed To Know About Bhabhi Ji's Affair

Bhabiji Ghar Par Hain On Location Report: भाबी जी का चक्कर चला किसी और संग, निराश हुए तिवारी-विभूती

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 24 Jun 2019 08:04 PM IST

आपके डेली ड्रामा और कॉमेडी के डोज़ यानी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में एक नया ही मोड़ आ गया है। दोनों बेचारे उदास इसलीए हैं, क्योंकि दोनों को पता चला है कि भाबी जी का चक्कर छेदी सिंह से चल गया है। देखिए भाबी जी घर पर हैं ऑन लोकेशन रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree