विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Akshay Kumar And John Abraham Promote Mission Mangal And Batla House Together

दोस्ती की नई मिसाल कायम करने पहुंचे देसी बॉइज, एक साथ की अपनी अपनी फिल्में प्रमोट

610 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sat, 10 Aug 2019 04:06 PM IST

जॉन अब्राहम और और अक्षय कुमार एक बार फिर से साथ साथ नजर आए। दोनों अपनी अपनी फिल्मों का एक साथ प्रमोशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन की फिल्म बाटला हाउस एक साथ बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree