विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Netflix Organised A Special Conference With Pankaj Tripathi AKA Guruji in sacred games 2

Weekend Special: पंकज त्रिपाठी उर्फ सेक्रेड गेम्स के ‘गुरुजी’ ने आयोजित किया एक खास सम्मेलन

384 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 02 Aug 2019 05:00 PM IST

15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आने वाले सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 के लिए एक अनोखा सम्मेलन भी रखा। यह सम्मेलन सेक्रेड गेम्स के गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का है। सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन भी नजर आएंगे।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election