विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   after signed inshalla with salman khan alia bhatt not in any mood to marry with salman khan

सलमान संग फिल्म साइन करते ही बदले आलिया के सुर, नहीं करना चाहती फिलहाल शादी

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Wed, 17 Apr 2019 02:36 PM IST

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हैं। लेकिन सलमान खान के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह साइन करते ही शादी को लेकर आलिया के सुर बदल गए हैं। अब आलिया का शादी करने का कोई प्लान नहीं है और पूरा फोकस करियर पर हैं। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election