लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttarakhand ›   Chamoli News ›   Chardham yatra 2023 Gangotri Highway are in bad condition 25 places in six km Uttarakhand news

Chardham Yatra: गंगोत्री हाईवे छह किमी में 25 जगह बदहाल...यात्रा शुरू होने में एक माह, तैयारियों का ऐसा है आलम

संवाद न्यूज एजेंसी, चमोली Published by: देहरादून ब्यूरो Updated Fri, 24 Mar 2023 02:49 PM IST
सार

जेली की ओर संस्कृत महाविद्यालय के पास, लक्षेश्वर, तेखला पुल से आगे, गंगोरी बैलीब्रिज से पहले और गंगोरी बैरियर के पास भी हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं। ज्ञानसू की ओर भी तांबाखाणी सुरंग के पार, ज्ञानसू गदेरे के समीप, सरस्वती शिशु मंदिर ज्ञानसू मार्ग के निकट भी हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं।

Chardham yatra 2023 Gangotri Highway are in bad condition 25 places in six km Uttarakhand news
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

चारधाम यात्रा शुरू होने में अब केवल एक माह का समय शेष रह गया है लेकिन यात्रा तैयारियों का आलम ये है कि जिला मुख्यालय में ही गंगोत्री हाईवे की स्थिति बदहाल बनी हुई है। यहां चुंगी बड़ेथी से लेकर गंगोरी बैरियर तक मात्र छह किमी के दायरे में हाईवे 25 से ज्यादा जगह बदहाल है।



गुफियारा मार्ग के पास गंगोत्री हाईवे गड्ढों में तब्दील है। उजेली की ओर संस्कृत महाविद्यालय के पास, लक्षेश्वर, तेखला पुल से आगे, गंगोरी बैलीब्रिज से पहले और गंगोरी बैरियर के पास भी हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं। ज्ञानसू की ओर भी तांबाखाणी सुरंग के पार, ज्ञानसू गदेरे के समीप, सरस्वती शिशु मंदिर ज्ञानसू मार्ग के निकट भी हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं।


ये भी पढ़ें...Uttarakhand: किसाऊ बांध परियोजना से भविष्य में नौ गांवों के जलमग्न होने के आसार...डीएम ने नकारा, दिया ये तर्क

पल्ला ज्ञानसू में हाईडील स्टोर के निकट और विजय नगर बैंड और कडोला बैंड के पास भी हाईवे की स्थिति बदहाल बनी है। डीएम अभिषेक रुहेला का कहना है कि गंगोत्री हाईवे पर जहां भी गड्ढे हैं। उनकी मरम्मत के लिए बीआरओ को निर्देशित किया है। उन्हें जैसे ही तापमान मिलता है वह इन गड्ढों की मरम्मत करेंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed