विज्ञापन
विज्ञापन

मलेशिया में दो पक्षों में संघर्ष, पथराव, फायरिंग

ब्यूरो/अमर उजाला, अमरोहा Updated Sat, 12 Mar 2016 01:14 AM IST
ख़बर सुनें
इससे लोगों ने घरों में कैद होकर जान बचाई। महिलाएं और बच्चे सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस भी एक बारगी बैकफुट पर आ गई। प्रभारी निरीक्षक ने भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। तब कहीं जाकर मामला शांत हुए। हमलावर घरों को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस दबिश दे रही है। 
विज्ञापन
यादव बहुल गांव मलेशिया में जाटव बिरादरी के दयाचंद पुत्र नथुआ की गांव में ही बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। गांव के ही यादव बिरादरी के राम सिंह यादव पुत्र तेजा सिंह यादव अपना मकान बनवा रहे हैं। सप्ताह भर पहले राम सिंह लिंटर डलवाने के लिए दयाचंद की दुकान से सटरिंग का सामान ले गया था। शुक्रवार को दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे राम सिंह अपने बेटे योगेंद्र यादव के साथ सटरिंग का सामान वापस करने के लिए दयाचंद की दुकान पर पहुंचा।

सटरिंग के सामान में कुछ लकड़ी की फंट्टियां टूटी हुई थीं। इस पर दयाचंद की दुकान पर मौजूद कर्मचारी जीतेेश ने टूटी हुई फंट्टियां अलग निकाल दी थीं। इसी बात पर राम सिंह और योगेंद्र ने गाली-गलौच करते हुए जीतेश की पिटाई लगा दी। उस समय कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर बीच-बचाव करा दिया था। इसके बाद जीतेश ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी। देर शाम करीब साढ़े सात बजे यादव बिरादरी के करीब 56-60 लाख लोग लाठी-डंडे और असलहों से लैस होकर जाटव बस्ती में चढ़ाई कर दी और उनके घरों पर पथराव शुरू कर दिया। बचाव में जाटव पक्ष के लोगों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए और घरों में कैद हो गए।

इतना ही नहीं हमलावरों ने आठ-दस फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की। पथराव और फायरिंग होने से गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना पाकर दो सिपाही मौके पर पहुंचे तो उस समय भी फायर किए गए। मामला बढ़ता देख प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार फोर्स के साथ गांव पहुंचे। भारी फोर्स के पहुंचने पर हमलावर भाग निकले। 

मामूली बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति संभाल ली है। इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 
राजेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली बछरायूं।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

चुनावी रैली में अलग मूड में नजर आए असदुद्दीन ओवैसी, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद ओवैसी ने गुरुवार को औरंगाबाद में पैठान गेट पर रैली के बाद डांस किया।

19 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree