इंजरी की वजह से विंबलडन से बाहर हुए नोवाक जोकोविक, एंडी मरे भी हारे

amarujala.com- presented by: अरविंद कुमार Updated Thu, 13 Jul 2017 05:43 AM IST
novak djokovic loss against berdych in wimledon quarter final match
novak djokovic
टेनिस कोर्ट के दो महान खिलाड़ी नोवाक जोकोविज और एंडी मरे को विंबलडन में हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड के मरे को अमेरिका के सैम क्वेरी ने मैदान के बाहर का रास्ता दिखाया तो वहीं जोकोविक को कंधे में इंजरी से शिकार होने के चलते क्वॉर्डर फाइनल में मैच बीच में ही छोड़ना पड़ा। क्वॉर्टर फाइनल में उनका मुकाबला  चेक के टॉमस बडर्चि से हो रहा था। 
बता दें कि मैदान छोड़ने से पहले जोकोविक 7-6, 2-0 से पीछे चल रहे थे। अगर वे इस टूर्नामेंट को जीत जाते तो तीन बार का ये विजेता विंबलडन में फिर से नंबर वन का ताज पा लेता। लेकिन मैच के दौरान दाएं हाथ की एल्बो में असहनीय दर्द ने उन्हें मैदान छोड़ने पर मजबूर कर दिया। 

वहीं, इस अधुरे मुकाबले पर सर्बिया के जोकोविक ने कहा कि मेरी एल्बो में करीब डेढ़ साल से दर्द है जिसकी वजह से मेरे लिए खेलना बेहद मुश्किल हो गया। यह मेरा दुर्भाग्य है कि मुझे इस बार के विंबलडन  से ऐसे बाहर होना पड़ा।  

कंधे के दर्द से झूज रहे जोकोविज मंगलवार को फ्रांस के एड्रियन मानेरिनो को सीधे सेटों में हराकर नौवीं बार विंबलडन के पुरुष एकल क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे थे। अपनी खराब पर्फॉमेंस के चलते जोकोविज मानेरिनो को 6-2, 7-6, 6-4 से हराने में कामयाब रहे। लेकिन इस गेम के तीसरे सेट में ही उन्हें ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ी।   

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Tennis

36 की उम्र में भी कोर्ट पर फेडरर का जलवा बरकरार, दिमित्रोव को हराकर जीता 97वां खिताब

20 बार के ग्रैंड चैंपियन और वर्ल्ड नंबर वन टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने एबीएन एमरो वर्ल्ड टूर्नामेंट अपने नाम किया।

19 फरवरी 2018

Related Videos

श्रीदेवी की जिंदगी के आखिरी क्षण, शादी में पति बोनी को किया था HUG

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सबको चौंका दिया। श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हम आपको श्रीदेवी का वो आखिरी वीडियो दिखाएंगे जिसमें वो डांस कर रही हैं और साथ ही अपने पति बोनी कपूर को गले लगाए हुए हैं।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen