विज्ञापन
विज्ञापन

सेक्सी किताबें पढ़ना पसंद करती हैं महिलाएं

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Sun, 24 Feb 2013 07:10 PM IST
Sexy books read middle aged womens
सेक्स संबंधित किताबें पढ़ने में अधेड़ उम्र की महिलाएं ज्यादा दिलचस्पी दिखाती हैं। इस उम्र में उन्हें पोर्न सामग्री वाली किताबें देखने और पढ़ने में रूचि बढ़ जाती है।
विज्ञापन
मॉस्चराइजर ब्रैंड अस्टल द्वारा ब्रिटेन में कराए गए एक सर्वे के मुताबिक 40 से 50 साल की 35 फीसदी महिलाओं में यह आदत देखने को मिली। सर्वे में 35 फीसदी महिलाएं रोमांचक कहानियां पढ़ना पसंद करती हैं।

वहीं, दो तिहाई महिलाएं सिर्फ कुछ रोमांचक दृश्य देखने के लिए किताबें लेती हैं। यानी आबादी की आधी फीसदी महिलाएं सिर्फ सेक्स की किताबें ही लेती हैं।

10 फीसदी महिलाएं सिर्फ किताबों में सेक्स की छवि देखती हैं। 33 फीसदी महिलाएं अपराध व रहस्यमय किताबें पढ़ती हैं। कुछ महिलाएं खाने-पीने की किताबें भी पढ़ लेती हैं।
विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
Niine

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च, अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने दिया ये जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच हो गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में 'चुलबुल पांडे' फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे। देखिए रिपोर्ट

23 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree