लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कपिल शर्मा के दिल्ली रिसेप्शन की तस्वीर, नीले रंग में खूब जच रही थीं गिन्नी चतरथ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Sat, 02 Feb 2019 09:55 PM IST
kapil sharma
1 of 5
विज्ञापन
भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज दिल्ली में अपनी शादी का रिसेप्शन दे रहे हैं। उन्होंने बीते वर्ष 12 दिसंबर को अपनी बचपन की दोस्ती गिन्नी चतरथ से शादी की है। इससे पहले कपिल दो रिसेप्शन दे चुके हैं। दिल्ली में चल रहे इस रिसेप्शन में से समय निकालकर कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पत्नी गिन्नी के साथ खड़े हुए हैं। 
kapil sharma
2 of 5
बता दें कि रिसेप्शन में इस खूबसूरत जोड़े ने ब्ल्यू रंग का कॉम्बिनेशन कर ड्रेस पहनी हुई है। बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जल्द ही अपना तीसरा वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली मे देने की बात कर रहे थे। बीते दिनों कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से ही ये खबर सामने आई कि कपिल एक और रिसेप्शन देंगे। जिसका एक कार्ड भी सामने आया था।
विज्ञापन
kapil sharma
3 of 5
बता दें कि कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ बीते 12-13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी, फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी दी गई थी। इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने कपिल और गिन्नी के साथ जमकर मस्ती की थी।
MODI KAPIL SHARMA
4 of 5
बता दें कि कपिल और गिन्नी के इस रिसेप्शन में परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार शामिल ही हो रहे हैं। इसके साथ पार्टी में कुछ बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स भी मेहमान के आने की भी खबर है। बता दें कि कपिल ने पीएम मोदी को भी रिसेप्शन का न्यौता भेजा था और पार्टी में शामिल होने की गुजारिश की थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
The Kapil Sharma Show
5 of 5
बता दें कि जो कार्ड मेहमानों को भेजा गया है उसमें उन्हें डिनर का न्यौता दिया गया था। इन दिनों कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों को हंसा रहे हैं। जब से कपिल ने टीवी पर वापसी की है सभी की नजरें टीआरपी रेटिंग पर थीं। उम्मीदों के उलट द कपिल शर्मा शो से दर्शकों को निराश होना पड़ा है। क्रिटिक्स के साथ ही दर्शक ने इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स ही दिया।टाइपकास्ट में कपिल के नजर आने की वजह से शो को गिरावट का सामना करना पड़ रहा है। पिछले हफ्ते कपिल का शो तीसरे नंबर पर था वहीं ये दो नंबर खिसक कर पांचवें स्थान पर पहुंच गया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00