लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kangana Ranaut: कमजोर नहीं...परियों की कहानियों में जीने वाली लड़की थी, श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ भावुक हुईं कंगना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Thu, 24 Nov 2022 12:35 PM IST
कंगना रणौत, श्रद्धा वॉकर
1 of 5
विज्ञापन
श्रद्धा वॉकर मर्डर केस ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है, हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर कैसे? ऐसी मौत तो कोई अपने जानवर को तक नहीं दे सकता फिर कोई आशिक अपनी श्रद्धा को इस तरह मौत के घाट कैसे उतार सकता है? आए दिन हो रहे खुलासों से हैरा-परेशान हर शख्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहा है। इसी बीच कंगना रणौत ने भी श्रद्धा वॉकर मर्डर केस पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। अभिनेत्री ने श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ने के बाद दिल झकझोर देने वाला पोस्ट शेयर कर लिखा...
कंगना रणौत
2 of 5
कंगना रणौत ने अपनी पोस्ट में भारतीय लड़कियों के पालन-पोषण से लेकर उन्हें बड़ा करने तक की प्रक्रिया पर खुलकर बात की। उन्होंने लिखा, "यह वह चिट्ठी है जिसे श्रद्धा ने 2020 में मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस को लिखी थी। उसने बताया है कि आफताब हमेशा उसे डराता रहता था। इतना ही नहीं उसके टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी भी देता था। वह उसे ब्लैकमेल करता था। इन सब के बावजूद न जाने उसने कैसे श्रद्धा का ब्रेनवॉश किया और अपने साथ दिल्ली ले आया।"

यह भी पढ़ें:  क्या सफलता पाने के लिए शैतान की पूजा करती हैं प्रियंका चोपड़ा? जानें एक्ट्रेस का जवाब

विज्ञापन
कंगना रणौत
3 of 5
कंगना ने आगे लिखा, 'हम सभी को पता है कि उसके साथ 'शादी का वादा' करके ऐसा किया गया। वह कमजोर नहीं थीं। वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था। लेकिन, बदकिस्मती से उसके अंदर एक महिला का दिल था, जिसकी स्वाभाविक प्रवृत्ति सुरक्षा करने और घाव भरने वाली होती है। महिला, हमारी धरती की ही तरह ऐसी कोख होती है, जो किसी में भेदभाव नहीं करती। जिसमें एक अपनत्व की भावना होती है जो उन सभी को अपनाती है, जो उसके लायक हो या नहीं'। 


यह भी पढ़ें: जब टुनटुन की आवाज पर फिदा हो गए थे अख्तर अब्बास काजी, शादी करने पाकिस्तान से आ गए थे भारत
कंगना रणौत
4 of 5
कंगना अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखती हैं, 'वह एक ऐसी लड़की थी जो, परिकथा में विश्वास करती थी। वह यह मानती थी कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए। वह देवी थी, जिसके पास घावों को भरने की शक्तियां थीं। वह कमजोर बिलकुल नहीं थी, वह एक लड़की थी, जो परियों की कहानी में जीती थी। वह अपने सपनों की कहानी में अपने हीरो के भीतर छिपे राक्षस से लड़ने की कोशिश कर रही थी।  हम सभी जानते हैं कि प्यार हमें अभिभूत कर देता है। वह राक्षसों को मारने के लिए बहुत आगे चली गई थी, लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस जीतें और यही हुआ'।


यह भी पढ़ें: शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हो गईं पाकिस्तानी अभिनेत्री, यूजर्स ने याद दिलाया धर्म
विज्ञापन
विज्ञापन
श्रद्धा वॉकर, आफताब
5 of 5
हाल ही में ये सामने आया है कि श्रद्धा वॉकर ने 2020 में पुलिस को एक चिट्ठी लिखी थी और इस चिट्ठी में श्रद्धा ने लिखा था कि उसका लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला हर रोज उसे बुरी तरह से मारता पीटता है। इतना ही नहीं श्रद्धा ने पुलिस से मदद मांगते हुए अपनी जान को खतरा बताया था और साफ साफ लिखा था कि उसका बॉयफ्रेंड उसके टुकड़े टुकड़े कर देगा। 2020 में लिखी गई ये चिट्ठी अब पढ़ना बेहद खौफनाक है क्योंकि आफताब ने ठीक वैसा ही किया जैसा श्रद्धा ने अपनी चिट्ठी में लिखा है।


यह भी पढ़ें: अदालत में बहस नहीं होने से जैकलीन फर्नांडीज को राहत, 12 दिसंबर तक टली सुनवाई
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00