विराट कोहली को लगी फटकार, अपने बर्ताव में नहीं किया सुधार तो पड़ जाएंगे लेने के देने

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 18 Nov 2018 08:26 AM IST
virat kohli pc
1 of 5
विज्ञापन
प्रशासकों की समिति ने हाल ही में कप्तान विराट कोहली द्वारा गुस्सा प्रकट करने पर अपनी नाराजगी जताई है और कहा है कि प्रेस व पब्लिक के सामने बातचीत करते समय वह नम्र व्यवहार रखें। मुंबई मिरर ने ऐसी रिपोर्ट प्रकाशित की है।
virat kohli pc
2 of 5
कोहली का बर्ताव तभी से सहनीय नहीं है, जब उन्होंने हाल ही में एक फैन से कहा कि अगर किसी अन्य देश के क्रिकेटर पसंद हो तो भारत में रहने की जरूरत नहीं है। कई पूर्व क्रिकेटर विराट के इस बयान से नाखुश थे। बीसीसीआई के अधिकारी भी उनके बयान से हैरान हुए।
विज्ञापन
virat kohli
3 of 5
अखबार के मुताबिक, सीओए के सदस्य ने पहले व्हाट्सऐप के जरिये कोहली को बातचीत के समय विनम्र रहने की सलाह दी। इसके बाद उन्होंने फोन करके कहा कि ऐसा बर्ताव करें, जो भारतीय टीम के कप्तान के अनुकूल हो। पता हो कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो चुकी है और दोनों देशों के बीच टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की शुरुआत 21 नवंबर से होगी।
virat kohli sad
4 of 5
सीओए के अधिकारी के हवाले से कहा गया, 'विराट कोहली को नम्र रहने के लिए कहा गया है। प्रेस व पब्लिक से बातचीत के दौरान उन्हें अपना अच्छा बर्ताव रखने के लिए कहा गया है।' ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय कप्तान के बर्ताव से अधिकारी चिंतित हैं क्योंकि इससे पहले भी विराट का दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में पत्रकारों के साथ विवाद हो चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
virat kohli ravi shastri
5 of 5
दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली ने अंतिम एकादश में तेजी से बदलाव के सवाल पर रिपोर्टर का मजाक बनाया था। वहीं इंग्लैंड में वह पत्रकार से भिड़ गए थे जब उनसे पूछा गया कि रवि शास्त्री के बयान पर क्या कहेंगे कि मौजूदा टीम पिछले 15 सालों में सर्वश्रेष्ठ है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00