विज्ञापन

मायावती भाजपा की एजेंट : इंद्रजीत

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Sun, 26 Nov 2017 11:46 PM IST
संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज।
संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा की एजेंट हैं। गुजरात समेत अन्य प्रदेशों के विधानसभा चुनावों में बिना किसी गठबंधन के वे विपक्ष के वोटों का बंटवारा कराती हैं। इससे विपक्ष कमजोर हो जाता है और भाजपा को मजबूती मिल जाती है। भाजपा जहां चिकनी-चुपड़ी बातें कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टी हैं तो बसपा टिकट बेचने वाली पार्टी है। जनता को ऐसी पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है।
विज्ञापन
इंद्रजीत सरोज रविवार को शहर के खलीलनगर में सदर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद प्रत्याशी नजाकत खातून के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो ने उन्हें हार का कारण जानने के लिए बुलाया था। टिकट बिक्री को वजह बताने पर पार्टी से मुझे निकाल दिया। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है।

इसे हर हाल में जीतना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव और संचालन सयुस के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने की। इस मौके पर पूर्व सांसद डा. अशोक पटेल, पूर्व मंत्री अचल सिंह, पूर्व मंत्री देवकली रावत, पूर्व मंत्री रामबहादुर यादव, पूर्व मंत्री जगदेव सिंह, संतोष द्विवेदी,  राफेराना, शकील गोल्डी, विपिन सिंह यादव, हाजी रजा, रफी अहमद, केतकी सिंह यादव, मो. सफीर, कपिल यादव,  नफीस उद्दीन, रीता प्रजापति, हीरालाल साहू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ज्वाला सपा में शामिल
खागा नगर पंचायत से 2012 में बसपा से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके ज्वाला उर्फ अब्दुल वाहिद ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के सामने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

चरवाहों के साथ मुसलिम
पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल ने कहा कि एकजुट चरवाहा समाज के साथ अब मुसलिम मिल गया है। अब कानपुर से इलाहाबाद तक किसी भी पार्टी के पैर नहीं टिकेंगे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

गर्भवती को जलाकर मार डाला, कोर्ट ने पति, सास-ससुर को सुनाई बड़ी सजा

दहेज के लिए गर्भवती को जलाकर हत्या करने के मामले में फर्रुखाबाद जिला जज अरुण कुमार मिश्र ने पति, सास, ससुर को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

21 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

सिर्फ 30 सेकेंड में देखिए कि अब आधार कहां जरूरी है, कहां नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को आधार कार्ड पर अपना अहम फैसला सुना दिया। आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए दिखाते हैं सिर्फ 30 सेकेंड में कि अब आपके लिए आधार को लगाना कहां जरूरी है और कहां पर आधार लगाने की कोई जरूरत नहीं है।

26 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree