मायावती भाजपा की एजेंट : इंद्रजीत

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Sun, 26 Nov 2017 11:46 PM IST
विज्ञापन
संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज।
संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज। - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा की एजेंट हैं। गुजरात समेत अन्य प्रदेशों के विधानसभा चुनावों में बिना किसी गठबंधन के वे विपक्ष के वोटों का बंटवारा कराती हैं। इससे विपक्ष कमजोर हो जाता है और भाजपा को मजबूती मिल जाती है। भाजपा जहां चिकनी-चुपड़ी बातें कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टी हैं तो बसपा टिकट बेचने वाली पार्टी है। जनता को ऐसी पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है।
विज्ञापन

इंद्रजीत सरोज रविवार को शहर के खलीलनगर में सदर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद प्रत्याशी नजाकत खातून के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो ने उन्हें हार का कारण जानने के लिए बुलाया था। टिकट बिक्री को वजह बताने पर पार्टी से मुझे निकाल दिया। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है।
इसे हर हाल में जीतना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव और संचालन सयुस के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने की। इस मौके पर पूर्व सांसद डा. अशोक पटेल, पूर्व मंत्री अचल सिंह, पूर्व मंत्री देवकली रावत, पूर्व मंत्री रामबहादुर यादव, पूर्व मंत्री जगदेव सिंह, संतोष द्विवेदी,  राफेराना, शकील गोल्डी, विपिन सिंह यादव, हाजी रजा, रफी अहमद, केतकी सिंह यादव, मो. सफीर, कपिल यादव,  नफीस उद्दीन, रीता प्रजापति, हीरालाल साहू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
ज्वाला सपा में शामिल
खागा नगर पंचायत से 2012 में बसपा से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके ज्वाला उर्फ अब्दुल वाहिद ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के सामने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

चरवाहों के साथ मुसलिम
पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल ने कहा कि एकजुट चरवाहा समाज के साथ अब मुसलिम मिल गया है। अब कानपुर से इलाहाबाद तक किसी भी पार्टी के पैर नहीं टिकेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X