अमन पसंद नजीब अहमद को तलाशने की कर रहे मांग: ओवैसी

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 16 Dec 2016 01:43 AM IST
Najib Ahmed Owaisi demanded action
जेएनयू कैंपस से 15 अक्तूबर से लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश में वे लोग ही परिवार के साथ हैं, जो कि अमनपसंद हैं। दिल्ली पुलिस एक छात्र को तलाशने में नाकाम है, जबकि परिवार पिछले दो महीनों से परेशान भटक रहा है। यह कहना है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का। वे बुधवार को जेएनयू छात्रसंघ की ओर से विरोध मार्च में छात्रों को संबोधित कर रहे थे।

मंडी हाउस से पार्लियामेंट स्ट्रीट तक बुधवार दोपहर को नजीब को तलाशने में दिल्ली पुलिस द्वारा नाकाम रहने पर विरोध मार्च निकाला गया। जेएनयू छात्रसंघ की ओर से आयोजित विरोध मार्च में बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव व नजीब की मां फातिमा नफीस भी शामिल हुईं। मां ने कहा कि मेरा बेटा 15 अक्तूबर से लापता है लेकिन कोई खबर नहीं दे रहा है। मैं देश के गृहमंत्री से बेटे को तलाशने की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है।

विश्वविद्यालय प्रबंधन से लेकर दिल्ली पुलिस कोई ठोस जवाब नहीं देती है। विरोध मार्च में विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों के अलावा मुस्लिम समेत अन्य संगठनों के लोग भी शामिल हुए। बता दें कि नजीब अहमद का दो महीनों से कोई सुराग नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

Spotlight

Most Read

Campus Archives

अब चलेगा ‘नींद से जागो’ अभियान

14 सितंबर को हिंदी दिवस के मौके पर नैनीताल उच्च न्यायालय में हिंदी में फैसले की मांग पर अमर उजाला की मुहिम नए रंग में रंगती नजर आ रही है।

14 सितंबर 2017

Related Videos

Video: सपना को मिला प्रपोजल, इस एक्टर ने पूछा, मुझसे शादी करोगी?

सपना चौधरी ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ जमकर डांस किया। दोनों एक्टर्स ने सपना चौधरी के साथ मुझसे शादी करोगी डांस पर ठुमके लगाए।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper