विज्ञापन

एचपीयू ने घोषित किया यूजी द्वितीय सत्र का परिणाम

ब्यूरो/ अमर उजाला, शिमला Updated Wed, 01 Apr 2015 11:41 AM IST
hpu announced result.
विज्ञापन
ख़बर सुनें
एचपीयू ने (रूसा) अंडर- ग्रेजुएट डिग्री कोर्स के दूसरे सत्र के परीक्षा परिणाम को घोषित कर दिया है। हालांकि, रिजल्ट आधा-अधूरा घोषित किया गया है। करीब आठ माह के बाद विवि यह परिणाम घोषित कर पाया है।
विज्ञापन
मई और जून 2014 में हुई सीबीसीएस की दूसरे सत्र की परीक्षा देने के बाद परीक्षार्थियों ने तीसरे सत्र की परीक्षा भी दे दी है, मगर
अभी तक छात्र परीक्षा परिणाम के घोषित होने का इंतजार कर रहे थे।

एचपीयू ने यूजी कक्षाओं के छात्रों के लिए उपलब्ध करवाई गई ई- शिक्षा परीक्षा आनलाइन एप्लीकेशन पर परीक्षा परिणाम उपलब्ध करवा दिया है। कॉलेज प्राचार्य और परीक्षा में बैठे 33447 छात्र ऑनलाइन अपना परीक्षा परिणाम देख सकते है।

विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. श्याम लाल कौशल ने कहा कि 30 मार्च तक कॉलेजों और परीक्षा केंद्रों से आनलाइन प्राप्त अवार्ड के मुताबिक परीक्षा परिणाम तैयार कर घोषित कर दिया गया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

रुके परिणाम अवार्ड आने पर : सीईओ

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

पटाखों के शोर में नहीं सुनाई दी ट्रेन की आवाज, 61 लोगों की दर्दनाक मौत

पंजाब के #अमृतसर में बड़ा रेल हादसा हुआ है। रावण दहन देख रहे लोगों पर मौत बनकर ट्रेन दौड़ गई। ट्रेन हादसा #अमृतसर के जौड़ा फाटक पर हुआ।

19 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree