परीक्षा से पहले ही फेल हो गए ये 'होनहार'

ब्यूरो/ अमर उजाला, शिमला Updated Sat, 04 Apr 2015 09:17 AM IST
1400 applications rejected by hpsssb for the post supervisor and sub station attendant.
ख़बर सुनें
अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की परीक्षा होनी तो अभी बाकी है लेकिन ये 1400 'होनहार' तो पहले ही फेल हो गए हैं। आप भी जान लीजिए इनकी करामात। अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड ने बड़ी संख्या में आवेदन रिजेक्ट कर दिए हैं। आंगनबाड़ी सुपरवाइजर और सब-स्टेशन अटेंडेट (एसएसए) भर्ती के लिए आए आवेदनों में से 1400 से अधिक रद्द कर दिए हैं। भर्ती नियम पूरा न करने के कारण ऐसा किया गया है। छंटनी के दौरान कार्रवाई की गई है।
पांच अप्रैल को हमीरपुर, मंडी, शिमला और धर्मशाला में इन पदों के लिए लिखित परीक्षा होने जा रही है। आवेदन रद्द हो जाने से 1400 अभ्यर्थियों को झटका लगा है। बोर्ड ने योग्य उम्मीदवारों को कॉल लेटर जारी कर दिए हैं। हिमाचल प्रदेश स्टेट बिजली बोर्ड लिमिटेड ने सब- स्टेशन अटेंडेंट के 26 पद को भरने के लिए हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड को भर्ती की जिम्मेवारी सौंपी है।
आगे पढ़ें

ये पद भी भरेगा अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड

RELATED

Spotlight

Most Read

Campus Archives

आईपीएल के 11वें संस्करण में नीलाम होंगे हिमाचल के ये 10 क्रिकेटर

आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में हिमाचल के 10 क्रिकेटरों की बोली भी लगेगी।

25 जनवरी 2018

Related Videos

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी का यूपी कनेक्शन निकला ‘झूठा’, बयान से पलटा नसीम

पश्चिमी यूपी के लड़कों को नौकरी का लालच देकर जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी करवाए जाने के अपने बयान से पलटते हुए बागपत के नसीम ने कहा कि पुलवामा में फैक्ट्री मालिक से विवाद के बाद उसको फंसाने के लिए उसने ये अफवाह फैलाई।

22 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen