शिक्षक ने छात्रा के साथ बनाए शारीरिक संबंध, देता था ये धमकी

amarujala.com, Presented by: शारुख खान Updated Thu, 09 Nov 2017 01:13 PM IST
teacher raped with school girl by threatening to fail in Fatehpur of Uttar Pradesh
rape
एक बार फिर से गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है, नाबालिग छात्रा को फेल करने की धमकी देकर आरोपी शिक्षक ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। 
घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की है। बिंदकी कोतवाली इलाके में पीड़ित छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित पिता के मुताबिक आरोपी शिक्षक उनकी नाबालिग बेटी को फेल करने की धमकी देता था। 

पढ़ें- फेसबुक से दोस्ती, शादी का वादा कर बनाए संबंध, और फिर कुछ हुआ ऐसा...

आरोपी टीचर लंबे समय से उससे अश्लील हरकत करता था और शारीरिक संबंध भी बनाए। जब पीड़िता ने अपने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी तो उनका गुस्सा फूट  पड़ा। उन्होंने जमकर हंगामा किया। 

फिलहाल पीड़ित छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। 

 

Spotlight

Most Read

National

पत्नी को था पति के अवैध संबंधों का शक, गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट

पति और पत्नी के बीच झगड़ों के कई कारण होते हैं, लेकिन अगर बात अवैध संबंधों की हो तो खूनी खेल की कहानी रचने में भी देर नहीं लगती।

21 फरवरी 2018

Related Videos

कब्रिस्तान में बने इस रेस्टोरेंट में क्या आप भी पीना चाहेंगे चाय ?

क्या कभी आपने इस तरह के रेस्टोरेंट के बारे में सुना है जो कब्रिस्तान में बना दिया गया हो। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे रेस्टोरेंट के बारे में बतायेंगे जो अहमदाबाद में है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen