छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, कांप जाएगी रूह

amarujala.com, Presented by: शाहरुख खान Updated Thu, 10 Aug 2017 09:10 PM IST
Student tried to commit suicide in Deoria
फाइल
देवरिया के सदर कोतवाली इलाके के एक गांव में छेड़छाड़ से आजिज आकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। गुरुवार को पिता के साथ युवती कोतवाली पहुंची और छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर दी।        

शहर से सटे एक गांव में छह महीने पहले आरोपी ने युवती से छेड़खानी की थी। उस वक्त दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। बाद में गांववालों की मौजूदगी में पंचायत हुई और मामला शांत हुआ। बुधवार की रात को आरोपी युवक ने युवती के साथ फिर छेड़छाड़ की। इससे क्षुब्ध होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर परिवारवाले उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे।

तभर चले उपचार से वह ठीक हो गई। सुबह पिता के साथ सदर कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर पूरी कहानी बताई। उसने आरोपी युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत सदर कोतवाली थाने के एसएसआई परमाशंकर यादव का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Spotlight

Most Read

International

पाकिस्‍तानी शौहर ने मनाया ऐसा हैवानियत भरा सुहागरात, रिसेप्‍शन के दिन मर गई दुल्‍हन

ये कहानी एक ऐसे हैवान पति की है जिसने सुहागरात को अपनी पत्नी के साथ ऐसा अत्याचार किया कि उसकी जान ही निकल गई...

19 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper