पत्नी को थी सनक, पति दिखे मॉडल जैसा, दाढ़ी नहीं हटाई तो दी खौफनाक सजा

ब्यूरो/ अमर उजाला, अलीगढ़ Updated Sat, 03 Jun 2017 12:08 PM IST
husband refused to shave wife threw hot water on him in UP's Aligarh
ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पत्नी पर अपने पति को मॉडल या हिरो की तरह देखने का इस कदर खुमार था कि उसने खौफनाक कदम उठा डाला। उसने दाढ़ी नहीं कटवाई तो पत्नी ने गुस्से में आकर युवक पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। 
युवक गंभीर रूप से झुलस गया। पत्नी जिद करती थी कि किसी मॉडल या हीरो की तरह रहो, जबकि शादी से पहले उसे युवक की दाढ़ी अच्छी लगती थी। सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक सब्जी व फल बेचने का काम करता है। युवक ने बताया कि 27 दिसंबर को उसने मोहल्ले की ही एक युवती से प्रेम के बाद निकाह किया था।

आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही युवती ने उसके पिता पर गंभीर आरोप लगाए, जिससे नाराज होकर पिता ने दंपति को घर से बेघर कर दिया। दोनों सासनीगेट क्षेत्र के हमदर्द नगर में किराए पर कमरा लेकर रहने लगे। शादी से पहले से वह पांच वक्त की नमाज अदा करता था और दाढ़ी रखता था। उस वक्त युवती को दाढ़ी बहुत पसंद थी। लेकिन शादी के बाद वह उससे दाढ़ी कटवाने की जिद करने लगी। इस जिद के चलते कभी दाढ़ी पकड़कर खींचती, तो कभी उसके कपड़े फाड़ देती। 31 मई को युवक ने रोजा रखा था।

उसने पत्नी से पूछा कि क्या बना रही हो। उसने कहा अंडे उबाल रही हूं। इसके बाद वह बेड पर जाकर लेट गया। तभी युवती आई और युवक पर खौलता पानी डाल दिया। वह बुरी तरह झुलस गया। शोर सुनकर पड़ोसी आए और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। एसओ सिविल लाइन सुनील कुमार वर्मा का कहना था कि इस प्रकार का कोई मामला जानकारी में नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

दिल्ली एयरपोर्टः विमान में महिला के सामने कर रहा था अश्लील हरकत, गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट पर रूसी पासपोर्ट धारक 58 वर्षीय एक एनआरआई को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

21 मई 2018

Related Videos

VIDEO: अपने पिता राजीव गांधी को याद कर भावुक हुए राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए। राहुल ने लिखा कि मेरे पिता ने बेहतर इंसान बनना सिखाया। उन्होंने मुझे सभी को प्यार और सम्मान देना सिखाया।

21 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen