बेटे को नदी में फेंककर खुद भी लगाई छलांग, जानिए उसने ऐसा क्यों किया

ब्यूरो/ अमर उजाला, सिद्धार्थनगर Updated Wed, 13 Sep 2017 09:57 PM IST
a Mother jumped into the river with her son In Siddharthnagar
फाइल - फोटो : सांकेतिक चित्र
ऐसी क्या वजह थी कि एक महिला ने पहले अपने मासूम बेटे को नदी में फेंका और फिर खुद भी कूद गई। काफी तलाश की गई लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। घटना उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले की है। बांसी  में राप्ती पर निमत पुल से बुधवार दोपहर एक बच्चे के साथ महिला ने छलांग लगा दी। शोर मचाते हुए लोग उस ओर दौड़े, लेकिन तब तक महिला और बच्चा नदी में डूब चुके थे। 
काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ देर बाद लौट गई। कोतवाल ने ऐसे किसी भी घटना से इनकार किया है। वहीं लोग अपने स्तर से महिला व बच्चे की तलाश में जुटे हुए हैं।

पढ़ें:- ऐसी क्या वजह थी जो डेढ़ साल के बेटे को पीठ पर बांधकर नहर में कूदी महिला 

घटना दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब एक महिला बच्चे के साथ पुल के मध्य में पहुंची। कुछ देर तक इधर-उधर देखा और फिर बच्चे को पुल से फेंक दिया। लोग कुछ समझते, तब तक महिला भी पुल से कूद गई। 
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

श्रीदेवी ही नहीं इन सितारों के दिल ने भी दिया धोखा

श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे बॉलीवुड में मातम सा छा गया है। श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिनकी मौत दिल से जुड़ी बीमारियों के कारण हुई है।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen