विज्ञापन
विज्ञापन

बेड पर अधिक संतुष्टि देता है 'माचो मैन'

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Sun, 24 Feb 2013 07:59 PM IST
macho men sexually satisfy in bed
माचो मैन की बेड पर परफार्मेंस ज्यादा अच्छी होती है। बच्चा पैदा करने के लिए माचो मैन परफेक्ट होते हैं। हाल में हुए एक रिसर्च के मुताबिक दिखने में स्मार्ट, हष्ट-पुष्ट पुरूष अपने पार्टनर को प्रेग्नेंट करने में ज्यादा सक्षम है।
विज्ञापन
पेंसिल्वेनिया राज्य विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं यह शोध 110 जोडों पर किया। पुरूषों और महिलाओं के लिए एक प्रश्नावली तैयार की गई जिसमें उनके चर्मोत्कर्ष के टाइम, उनके सेक्स संबंधित अनुभव और उनकी सेक्स लाइफ से संबंधित प्रश्न पूछे गए।

महिलाओं ने रिपोर्ट किया कि वे सेक्स के दौरान और बाद में तब अधिक आनंद महसूस करती हैं जब पुरूष किसी माचो मैन के साथ होती है। इतना ही नहीं महिलाओं ने ये भी कहा कि हष्ट-पुष्ट पुरूष के साथ के जल्दी ही चरर्मोत्कर्ष पर पहुंच जाती हैं और ऐसा उनके साथ अकसर होता है।

न्यूजीलैंड के सेक्स थेरेपी निदेशक रॉबिन सेलिस्बरी के मुताबिक, एक स्वस्थ और हेल्दी पुरूष के बेड में अचछा परफार्म करने के कई कारण हो सकते हैं। जैसे- अधिक कामुक होना, मूड का होना और शरीर के बारे में तकनीकी ज्ञान।

वे आगे कहती हैं कि सिर्फ अच्छा दिखना ही बेड पर अच्छा परफार्म करने का मुख्य कारण नहीं हो सकता। रॉबिन ये भी कहती हैं कि हैंडसम मैन सभी सेक्स के मिथकों को तोड़ता हुआ रिस्क भी लेता है। मौटे तौर पर कहा जाए तो महिलाएं चॉकलेटी ब्वॉय के बजाय "माचो" मैन को अधिक पसंद करती हैं।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

मतदान के लिए जागरुक करने का अनोखा तरीका, युवाओं की टोली रैप सॉन्ग गाकर कर रही वोटिंग की अपील

21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा लोगों के घरों से बाहर निकलकर वोट डालने की अपील करने के लिए मुंबई में युवाओं ने दिलचस्प तरीका निकाला है। देखें ये वीडियो

20 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree