Hindi News ›   Lifestyle ›   Relationship ›   5 Most Romantic Things to Say to a Girl

पांच रोमांटिक बातें, जो लड़कियां हमेशा सुनना चाहेंगी

इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 24 Sep 2013 04:37 PM IST
5 Most Romantic Things to Say to a Girl
ख़बर सुनें

कई बार आप अपनी ड्रीम गर्ल के सामने होते हैं और उसे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं। लेकिन आप उस वक्त चूक जाते हैं, जब आपको ये समझ नहीं आता कि आखिर आप कहें क्या।



बात ठीक भी है, कई बार लगता है कि अपनी बात को उसी तरह से घिसे-पिटे शब्दों में कैसे कहें जो हजारों बार नावेल और फिल्मों में दुहराए जा चुके हैं।

तो यह वास्तव में एक कठिन सवाल है कि आप अपने प्यार का इजहार कैसे करें। लेकिन आप खुद इस समस्या से बच सकते हैं।

दरअसल आज हम जिन पांच रोमांटिक बातों के बारे में बताने जा रहे हैं वह दुनिया की हर लड़की सुनना पसंद करती है। तो आइए जानें लड़कियों से कहीं जाने वाली 5 रोमांटिक बातें कौन सी है।


"तुम मेरी जिंदगी हो"
यूं तो आप अपनी ड्रीम गर्ल से कह सकते हैं कि वह आपके लिए सब कुछ है और आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

लेकिन ऐसी बातें करने के बजाय आप अपनी ड्रीम गर्ल को अपना जीवनसाथी, अपना विश्वसनीय पार्टनर, लव और लाइफ कहेंगे। तो आपकी पार्टनर को ना सिर्फ अच्छा लगेगा बल्कि इससे उन्हें आपके प्यार पर पूरा भरोसा भी होगा।

"यू कंप्लीट मी"
‘यू कंप्लीट मी’ इस वर्ड में प्यार की पूरी दुनिया समाई हुई है। इन प्यार भरे शब्दों को आसानी से आप अपनी ड्रीमगर्ल से कह सकते हो।

ये वर्ड्स आपकी ड्रीम गर्ल के गुस्से को आसानी से दूर कर सकते हैं। इन शब्दों को सुनकर आपकी ड्रीम गर्ल आपकी गलतियों को ना सिर्फ क्षमा कर सकती है बल्कि उसके मन में आपके भीतर प्यार भी जग सकता है।

"तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है"
आपने ये गाना तो सुना ही होगा, "एक तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है/ ना मिले संसार तेरा प्यार तो हमारा है/ तू है तो हर सहारा है"। बस इसे एक अच्छे से वाक्य में बदल दीजिए।

दरअसल, कुछ बातें ऐसी होती हैं जो किसी भी लड़की को एक्सप्रेस करनी बहुत जरूरी होती है। आप अपनी ड्रीम गर्ल को अहसास करवाएं कि उसके आने से आपकी लाइफ में क्या पॉजीटिव इफेक्ट आएं है।

आप यह बताएँ कि जब आप उसके साथ होते हैं तो आपको किस तरह सब कुछ बहुत अच्छा लगने लगता है। ये सारी बातें जब आप एक्सप्रेस करते हैं तो लड़की के मन में आपके लिए प्यार की उम्मीद को जगा देती हैं।

"तुम जैसी हो वैसी बहुत अच्छी हो"
आमतौर पर देखा गया है कि लड़के-लड़कियां साथ होकर एक-दूसरे की खामियां निकालते रहते हैं। लेकिन यदि आपको किसी लड़की को इम्प्रेस करना है या फिर प्रपोज करना है तो आपको उसे वैसे ही स्वीकार करना होगा जैसी वो है।

आप उसकी तारीफ में ये भी कह सकते हैं कि वो बिना मेकअप के बहुत अच्छी लगती है यानी जैसी वो है वैसी ही ठीक है।

आप यकीन मानिए यह एक ऐसा वाक्य है जो हर लड़की सुनना पसंद करती है। इससे लड़की के मन में आपके प्रति भरोसा कायम होता है।

लड़की को यह समझ आ जाता है कि आप उससे सच्चा प्यार करते हैं। आप एक बार उसकी आंखों में आंखें डालकर यह वाक्य कहें तो निश्चित रूप से आपकी ये बातें लड़की के दिल को छू जाएंगी।

"तुम्हारी एक मुस्कान से दिन बन जाता है"
इस वाक्य का सीधा सा मतलब यह है कि उसकी खुशी आपकी खुशी है। इसका एक और मतलब है कि आप हमेशा अपनी गर्लफ्रैंड को मुस्कुराता हुआ देखना चाहते हैं।

आपकी जुबान से यह वाक्य सुनते ही किसी भी लड़की का मूड खुशनुमा हो जाएगा। वो आपकी बातों पर स्माइल करने लगे तो आप प्यार से उसे गले लगा सकते हैं या फिर लड़की का हाथ प्यार से पकड़ सकते हैं।

अगर लड़की नाराज नहीं होती तो समझिए कि आपकी बात बन गई। अब तो समझ ही गए होंगे ड्रीम गर्लको इंप्रेस करने का बेहतर तरीका क्या है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें  लाइफ़ स्टाइल से संबंधित समाचार (Lifestyle News in Hindi), लाइफ़स्टाइल जगत (Lifestyle section) की अन्य खबरें जैसे हेल्थ एंड फिटनेस न्यूज़ (Health  and fitness news), लाइव फैशन न्यूज़, (live fashion news) लेटेस्ट फूड न्यूज़ इन हिंदी, (latest food news) रिलेशनशिप न्यूज़ (relationship news in Hindi) और यात्रा (travel news in Hindi)  आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़ (Hindi News)।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|

  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00