लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Poll strategist Prashant Kishor will hold talks with Congress tomorrow, April 22 in regard to his joining 

रणनीति: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर प्रशांत किशोर आज करेंगे बातचीत, 600 स्लाइड्स का प्रेजेंटेशन किया तैयार 

एएनआई, नई दिल्ली Published by: Amit Mandal Updated Fri, 22 Apr 2022 05:11 AM IST
सार

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं और इस संबंध में आज कांग्रेस हाईकमान से महत्वपूर्ण बातचीत करेंगे। वहीं, प्रशांत किशोर की ओर से कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए पेश की गई रणनीति पर पार्टी के भीतर गहन मंथन का दौर जारी है।

PK
PK - फोटो : Amar Ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) शुक्रवार को सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर प्रस्तावित बैठक केवल गांधी परिवार और पीके के बीच होगी। सूत्रों के मुताबिक पीके ने इससे पहले 600 स्लाइड की प्रस्तुति दी है, लेकिन किसी ने पूरा प्रजेंटेशन नहीं देखा है। पीके के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सोनिया के साथ बैठक में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के भी शामिल रहने की संभावना है। इस बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुलाकात की।