Hindi News ›   India News ›   Naidu says Over 40 days after cash ban, still no solution to lot of problems

नोटबंदी के समर्थक आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू अब हुए 'बागी'

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 21 Dec 2016 12:00 PM IST
चंद्रबाबू नायडू
चंद्रबाबू नायडू - फोटो : getty
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अब नोटबंदी की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के इतने दिनों के बाद भी लोगों की परेशानी कम नहीं हुई है। लोगों के बीच बड़े पैमाने पर कैश की कमी बनी हुई है। बताते चलें कि इससे पहले उन्होंने नोटबंदी की तारीफ करते हुए कहा था कि कालेधन और बेनामी संपत्ति के खिलाफ यह एक मजबूत कदम है।


एनडीटीवी की खबर के मुताबिक चंद्रबाबू नाडयू ने कहा, 'हम नोटबंदी नहीं चाहते थे, लेकिन ऐसा हुआ। नोटबंदी के 40 दिन बाद और हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रयास के बाद भी समस्याएं अब भी बनी हुई है। वहीं, इस समस्या के हल भी निकलते नहीं दिख रहे हैं।' नायडू ने यह बयान तेलगू डेशम पार्टी की विजयवाड़ा में आयोजित विधायकों और सांसदों की मीटिंग में दिया। 


नायूड ने कहा कि हमने साइक्लोन हुडहुड जैसी बड़ी परेशानियां देखी है और उनका हल निकाला है। लेकिन, नोटबंदी ऐसी समस्या बन गई है जिसे पूरी तरह से हमारे नियंत्रण में नहीं है। 


 

नोटबंदी का श्रेय भी ले चुके हैं नायडू

चंद्रबाबू नायडू
चंद्रबाबू नायडू - फोटो : getty

इससे पहले 8 नवंबर को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की घोषण की थी तो चंद्रबाबू नायडू ने इसका श्रेय लेते हुए कहा था कि यह उनका आइडिया है। उन्होंने कहा था कि वह पहले शख्स हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि बड़े नोटों को बंद करके भ्रष्टाचार का सफाया करना चाहिए।

नायडू ने हाल ही मुख्यमंत्रियों के उस कमेटी के हेड बनाए गए थे जिन्हें कैशलेस इकॉनमी के लिए रोडमैप तैयार करना था। उन्होंने ट्वीट करते हुए था कि यह टीडीपी की नैतिक जीत है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00