लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Fearing from ghost policeman hanged himself in Tamil Nadu

तमिलनाडु: भूत के डर से पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, लोगों से कहते थे- वो घोंट रही थी मेरा गला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कुड्डालोर Published by: Jeet Kumar Updated Wed, 17 Nov 2021 02:00 AM IST
सार

प्रभाकरण ने दावा किया था कि वह एक सपना देख रहा था जिसमें एक महिला, आग में जली, उसका गला घोंटने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने अपने सपने को परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के पेरुंबक्कम इलाके से एक अजीब मामला सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यहां भूत के डर से एक पुलिसवाले ने आत्महत्या कर ली। पुलिसवाले का नाम प्रभाकरण था, जो कुड्डालोर सशस्त्र पुलिस में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत था। 



प्रभाकरण की उम्र करीब 33 साल की थी और वह अपने विभाग की ओर से मिले सरकारी क्वार्टर में मृत पाया गया। प्रभाकरण की शादी विष्णुप्रिया से हुई थी और उनका एक बेटा और एक बेटी थी। परिवार कुड्डालोर में सशस्त्र पुलिस स्टेशन के क्वार्टर में रहता था।


प्रभाकरण पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हाल ही में, प्रभाकरण ने दावा किया था कि वह एक सपना देख रहा था जिसमें आग में जली एक महिला उसका गला घोंटने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने अपने सपने को परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा किया था।

प्रभाकरण ने कथित तौर पर ज्योतिषियों से संपर्क किया और उनकी मदद मांगी। उन्होंने इलाज के लिए 15 दिन की छुट्टी ली और खुद को अपने घर के पूजा कक्ष में बंद कर लिया। उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को मेलपट्टमबक्कम में एक रिश्तेदार के समारोह में शामिल होने के लिए भेज दिया था।

जब उनकी पत्नी घर लौटी तो उसने प्रभाकरण को छत से लटका पाया। उन्हें कुड्डालोर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने प्रभाकरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने कहा कि हमने सुना है कि भूत के डर से प्रभाकरण ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभाकरण के करीबी सहयोगियों ने कहा कि उन्हें डर था कि कोई भूत उन्हें सता रहा है। 

इससे पहले भी इन पुलिस क्वार्टर में एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली थी। सशस्त्र बलों के क्वार्टर में महिला की केरोसिन डालकर और आत्मदाह करने से मौत हो गई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00